Wednesday, May 8, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़फोटो गैलरी

दुनियाभर में चढ़ा सालार का बुखार! वल्र्डवाइड 450 करोड़ के पार हुई प्रभास की फिल्म

पैन इंडिया एक्टर प्रभास की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सालार दर्शकों को काफा पसंद आ रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनियाभर के सिनेमाघरों में सालार कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. सालार 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं. फिलहाल 4 दिनों का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है जिसमें फिल्म ने 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.
ट्ऱेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए सालार के 4 दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का ब्यौरा दिया है. उन्होंने लिखा- सालार वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस, सिर्फ 4 दिनों में 450 करोड़ का आंकड़ा पार. यह फिल्म जेलर, पठान, जवान,एनिमल और गदर 2 के बाद साल की छठी फिल्म होगी जो 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है.
मनोबाला विजयन ने आगे बताया कि सालार ने पहले दिन दुनियाभर में 176.52 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म ने 101.39 करोड़ का कलेक्शन किया. सालार ने तीसरे दिन 95.24 करोड़ की कमाई की थी और अब चौथे दिन 76.91 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. इस तरह फिल्म के 4 दिनों का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 450.06 करोड़ रुपए हो गया है.
बता दें कि सालार को प्रशांत नील डायरेक्ट किया है. प्रभास स्टारर ये फिल्म वर्ल्डवाइड के साथ-साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है. साल की बेस्ट ओपनर बनने के बाद चार दिनों में फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अब तक देशभर में कुल 251.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *