Saturday, April 27, 2024
UTILITYफोटो गैलरीब्लॉगसमाचारहोम

दुनियाभर में मची डंकी की धूम! पांच दिनों में 250 करोड़ के पार हुई शाहरुख की फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी है. सालार के धुआंधार कलेक्शन के बीच डंकी दुनियाभर में करोड़ों कमा रही है. फिल्म 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब हर रोज घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कमाई कर रही है. एक तरफ जहां शाहरुख खान की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं वर्ल्डवाइड 250 करोड़ के पार हो गई है.
डंकी ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 58 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 103.4 करोड़ रुपए रहा. तीसरे दिन फिल्म ने दुनियाभर में 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ की कमाई की. अब पांचवे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है. डंकी के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि फिल्म ने 5 दिनों में दुनियाभर में कुल 256.40 करोड़ की कमाई की है.
शाहरुख खान स्टारर डंकी के बजट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 85 करोड़ रुपए की बजट लागत से बनी है. वहीं प्रिंट और प्रमोशन का खर्च लेकर इसका बजट कुल 120 करोड़ रुपए हो गया है. डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और शाहरुख खान ने पहली बार डायरेक्टर के साथ काम किया है.
डंकी के स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं. वहीं उनके साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इसके अलावा विक्की कौशल भी फिल्म का हिस्सा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *