Monday, May 6, 2024
उत्तर प्रदेश

सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना एवं आत्मनिर्भर भारत के सपनों को साकार करना : अनुप्रिया पटेल

प्रयागराज।
भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारम्भ आज सुभाष चौक चौराहे से नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पार्क पर जन आशीर्वाद यात्रा का नेतृत्व कर रही केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के द्वारा माल्यार्पण करके किया गया। तत्पश्चात यात्रा मेडिकल चौराहा पर लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा एवं बैरहना स्थित महाराजा हर्षवर्धन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।
इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौराहा, मेडिकल चौराहा, बैरहना, बागड़ धर्मशाला, लेप्रेसी चौराहा, शंकरलाल ढाल, मेवालाल की बगिया एवं नैनी एडीए मोड़ पर जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया। केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहना होगा और इसके लिए हम सभी को सरकार की केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है और आत्मनिर्भर भारत के सपनों को हमे साकार करना है।
इस दौरान उन्होंने ईएसआईसी वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया और उपस्थित डॉक्टरों से वैक्सीनेशन को लेकर जानकारी प्राप्त किया। उपस्थित लोगों से कहा कि कोरोना से घबराए नहीं हमको और आपको वैश्विक महामारी कोरोना से डटकर मुकाबला करना है और इसके लिए वैक्सीनेशन सबसे बड़ा सुरक्षा चक्र है। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष वैक्सीन को लेकर भ्रम न फैलाता तो इतनी बड़ी त्रासदी नहीं होती। लेकिन योगी सरकार जिस प्रकार से कोरोना के ऊपर काबू पाया है वह सराहनीय है और आगे हमारी उत्तर प्रदेश की सरकार कोरोना के थर्डवेब के आने की सम्भावना को लेकर पूरे तरीके से सजग है।
जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्य रूप से सांसद रीता बहुगुणा जोशी, केसरी देवी पटेल, विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, अजय भारती, महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, वरुण केसरवानी, राजेश केसरवानी, प्रमोद मोदी, संजय गुप्ता, डॉ शैलेश पांडेय, विजय श्रीवास्तव, भरत निषाद, दिलीप केसरवानी, यश विक्रम त्रिपाठी, हनुमान प्रसाद एवं महानगर एवं मंडल मोर्चा प्रकोष्ठ फसल विभाग के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *