Tuesday, April 30, 2024
उत्तर प्रदेश

दबंगों ने बेटी के साथ किया गैंगरेप

बाराबंकी………

पंचायत चुनाव को लेकर अब तक की सबसे भयावह तस्वीर बाराबंकी से सामने आई है. यहां, चुनाव की उम्मीदवारी से नाम वापस न लेने का अंजाम सम्भावित प्रत्याशी की बेटी को भुगतना पड़ा. दरअसल, बाराबंकी में कुछ दबंगों द्वारा एक व्यक्ति पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था कि वह प्रधानी का चुनाव न लड़े. लेकिन उसने बात नहीं मानी। इस बात से गुस्साए दबंगों ने उसकी नाबालिग बेटी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बाराबंकी पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है।
बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गांव में एक लड़की को उस वक्त अगवा कर लिया गया, जब वह पढ़ाई करने के लिए स्कूल जा रही थी। लड़की को रास्ते से किडनैप करने के बाद चार आरोपी युवक उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की ने परिजनों को यह बात बताई, तो घरवालों ने तुरंत पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज की।
पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि वह गांव में ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है. कुछ लोग नहीं चाहते कि वह चुनाव में खड़ा हो. इसलिए उम्मीदवारी वापस लेने के लिए उसपर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। उसे पैसों का लालच भी दिया गया, लेकिन जब पीड़िता का पिता पीछे हटने के लिए राजी नहीं हुआ तो 4 लोगों ने उसकी 16 साल की बेटी का अपहरण कर लिया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।
पीड़िता के परिवार ने गांव के ही चार युवकों आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पीड़िता ने तहरीर में बताया है कि वह राजकीय इंटर कॉलेज की छात्रा है। बीते बुधवार स्कूल जाते समय इन चारों आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ गलत काम करने के बाद घर के सामने छोड़ दिया।
वहीं, बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने जानकारी दी है कि थाना जैदपुर की रहने वाली पीड़ित लड़की की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उसने 4 लोगों पर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है. दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *