Tuesday, May 21, 2024
उत्तराखंड

जैकी गोलीकाण्ड के आरोपियो को बचाने में लगी लक्सर पुलिस

हरिद्वार —

बसेडा गांव में 22 दिसम्बर को जैकी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके साथी को भी गोली मार​कर घायल कर दिया गया था। लेकिन अब ये मामला नया मोड ले रहा है। लक्सर पुलिस आरोपियो को बचाने में जुटी हुई है। हालाकि आरोपी जेल में है। लेकिन चार्ज शीट से आरोपियो का नाम हटाने का प्रयास कर रही है। पीडित परिजनो ने एसएसपी हरिद्वार से की मुलाकात, वहा से भी प​रिजन निराश लौटे ।

लक्सर क्षेत्र के बसेडा में 22 दिसंम्बर को हुआ जैकी गोली काण्ड में आरोपियो को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया था। लेकिन पुलिस ने चार्ज शीट में दो मैन आरोपियो का नाम पुलिस ने हटा दिया है। मृतक के परिजनो का आरोप है कि जिन आरोपियो का नाम हटाया गया है। इस काण्ड में मैन है। लेकिन पुलिस की मिली भगत से इन्ही दोनो आरोपियो के नाम हटाने में लगी है। गोली काण्ड के समय वर्ततान में रहे लक्सर कोतवाल को लापरवाही के आरोप में लाइन हाजिर भी किया गया था । लेकिन फिर भी परिजनो के साथ अन्याय किया जा रहा है।

जब वह परिजनो को इस मामले का पता चला तो परिजन इक्ठठा होकर वरिष्ठ पुलिस अघीक्षक हरिद्वार से मिले । परिजनो का कहना है कि साहब ने इस मामले को कुछ न समझते हुये । उल्टे पीडित परिजनो के उपर ही आग बवूला हो गये । परिजन सीधा सीधा आरोप पुलिस के उपर लगा रहे है। कहना है पुलिस ने पैसे लेकर सारे मामले को दबाना चाहाती है। परिजन एसएसपी कार्यालय में एसएसपी से मिले तो परिजनो का निराशा प्राप्त हुई। और मौके पर ही डीआईजी व डीजीपी से फोन पर मिलने की गुहार लगाई।

एसएसपी हरिद्वार ने कहा की लक्सर के क्षेत्राधिकारी को जांच के लिए भेज दिया गया है। जो भी जांच में दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *