Tuesday, April 30, 2024
समाचारट्रैंडिंग न्यूज़

मैनपुरी व कुरावली और किशनी में दो महिलाएं मिलीं संक्रमक

 

मैनपुरी…….

जिले में मंगलवार को दो महिलाएं कोरोना संक्रमित मिलीं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3850 हो गई है। जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 3757 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 74 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में जिले में 19 संक्रमितों का उपचार चल रहा है।

एक सप्ताह से जिले में कोरोना संक्रमित नहीं मिला था, इससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली थी। मंगलवार को किशनी के गांव देवगंज निवासी एक 30 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली। कुरावली सीएचसी में हुई जांच के दौरान एक 55 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली। दोनों को सीएमओ डॉ. एके पांडेय के निर्देश पर होम आइसोलेट किया गया है। सीएमओ डॉ. एके पांडेय ने बताया कि अभी कोरोना समाप्त नहीं हुआ है सभी लोग कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। भीड़भाड़ वाले इलाकों में मास्क पहनकर ही जाएं। दो गज की दूरी बनाकर रखें।

158 लोगों की कुरावली में हुई जांच

कुरावली। स्वास्थ्यकर्मियों की टीम ने मंगलवार को घिरोर मार्ग पर स्थित तीन स्कूलों में शिविर लगाकर कोविड-19 की जांच की। 103 छात्र-छात्राओं की जांच एंटीजन कार्ड से की गई। जबकि 55 छात्र-छात्राओं के नमूने लेकर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज आगरा भेजे गए। इस अवसर पर डॉ. आनंद किशोर, डॉ. जगतबंधु आदि लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *