Wednesday, May 8, 2024
उत्तराखंडप्रदेश की खबरें

पुलवामा अटैक में हुए वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

हरिद्वार —

मंडल मध्य हरिद्वार द्वारा मंडल महामंत्री शिवम बंधु के नेतृत्व में पुलवामा में शहीद हुए देश के वीर सपूतों को प्रेम नगर आश्रम घाट तक श्रद्धांजलि दी गई।

मंडल महामंत्री शिवम बंधु गुप्ता ने कहा कि ने कहा कि पुलवामा में हमारे वीर जवानों पर हमला किया था हम उसकी पुरजोर निंदा करते हैं भारत के वीरों ने जब भी देश की सीमा पर दुश्मन देशों ने जब भी आक्रमण किया है हमारी सेना ने हमेशा उनका मुंह तोड़ जवाब दिया है धन्य है इस भारत के नागरिक जहां पर ऐसे सपूतों ने जन्म लिया।

मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा मृदुला शास्त्री ने कहा कि भारत की हर महिला ऐसे ही वीर सपूतों को जन्म देती रहेगी और यह संकल्प लेती है, कि देश का हर युवा उनके बेटे की तरह इस देश की सेवा करता रहेगा।

मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा विजय विक्की शर्मा ने कहा भारत का प्रत्येक युवा संकल्प लेता है। जब कभी भी इस देश में सीमा की सुरक्षा को लेकर युवाओं की आवश्यकता पड़ेगी इस देश का प्रत्येक युवा सीमा पर खड़ा हुआ नजर आएगा।

कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता विशाल गर्ग ,दिनेश, विजयन्त चौधरी आकाश चौहान, लोकेश गिरी , गरुण भारद्वाज, दीपक कश्यप, विष्णु अरोड़ा, खलीक, सलमानी गुलफाम, परवेज खान, पुनीत, पियूष, नवीन कुमार, विनय कश्यप, तुषार चावला, प्रशांत चौधरी, योगेंद्र वर्मा, पार्थ दुबे, रीना कश्यप, रुचि ड्रोलिया, ममता चौहान, पूर्णिमा, मीनू गुप्ता, उर्मिला, भावना, मीनाक्षी त्यागी, पूजा, रीना विश्नोई, मधु जैन, निशा, प्रेमलता, किरण सक्सेनाख् मिथिलेश, छाया आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *