Monday, May 20, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरेंसमाचार

बढती महंगाई के विरोध में केन्द्र व राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया

देहरादून……..

महानगर महिला कांग्रेस देहरादून अध्यक्ष  कमलेश रमन के नेतृत्व में रोज-रोज बढती महंगाई के विरोध में वार्ड नंबर 34 में केन्द्र व राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया इस अवसर पर कमलेश रमन ने कहा कि भाजपा के शासन में महंगाई अपने चरम पर है तथा आम आदमी का मुश्किल होता जा रहा है। बिजली, पानी एवं अनाजों के दाम बेतहाशा बढते जा रहे हैं तथा भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारें मंहगाई पर काबू पाने में असफल साबित हुई हैं। उन्होंने कहा कि 100 दिन में महंगाई कम करने का वायदा करने वाली केन्द्र की मोदी सरकार ने मंहगाई से देश की जनता का बुरा हाल कर दिया। बढ़ती मंहगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी आम जनता के साथ खडी होकर सरकार की नीतियों का विरोध करती है।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लोगों के रोजगार ठप्प हो चुके हैं तथा पहले से मंहगाई की मार झेल रहा और आम आदमी अब पेट्रोलियम पदार्थों डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, अनाज के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से जरूरत की चीजों के दामों में कई गुना वृद्धि के कारण आम जनता पीड़ित तथा आक्रोषित भी है। 

इस अवसर पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  लालचन्द शर्मा, कैंन्ट विधानसभा प्रभारी जगदीश धीमान, चरण जीत कौषल, मीना रावत पार्षद, संगीता गुप्ता, कोमल वोहरा, डॅाक्टर प्रतिमा सिंह, संतोष सैनी, शबाना, सकील, मधु बाला, सोन, गुरू, चरण, कौशल, अमित शर्मा, पवन चैहान, अरूण बलोनी, नीरज गीरी, नरेन्द्र शर्मा, राशिद अली, अब्बास अली, एडवोकेट राहुल खन्ना आदि माजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *