Tuesday, May 14, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

तीन मंडलों में पहली बार भाजपा लड़ेगी पंचायत चुनाव

मेरठ —

उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इसी के मद्देनजर बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ पहुंचे, और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान स्वतंत्र देव शिक्षक नेता रहे पूर्व एमएलसी ओम प्रकाश शर्मा के घर भी गए. जिनका पिछले दिनों निधन हो गया था. वहीं नवनिर्वाचित एमएलसी अश्वनी त्यागी के आवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी.इस दौरान बीजेपी के विधायक संगीत सोम समेत शहर के तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद रहें।
प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में बीजेपी आजमगढ़ ,गोरखपुर और बस्ती मंडल के 10 जिलों की 526 जिला पंचायत सीटों पर अपने अधिकृत कैंडिडेट के साथ मैदान में उतरेगी. यह पहला मौका होगा जब भारतीय जनता पार्टी तीनों मंडलों की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेगी।
योगी सरकार द्वारा लगातार प्रदेश भर के माफियाओं पर हो रही कार्रवाई पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में एके-47 लेकर घूमने वालों की संपत्ति पर अब हमारी सरकार में बुलडोजर चल रहा है।
गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुए हुड़दंग को लेकर उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कम्युनिस्ट और विरोधी विचारधारा वाले लोग इस आंदोलन में घुस गए हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी कुछ कर तो पाते नहीं हैं अब राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं. ऐसी हरकत जो भी कर रहे हैं, वो निंदनीय हैं. नेता बनना है तो मोदी जैसा बनो।
वहीं बीजेपी विधायक संगीत सोम ने किसान आंदोलन में कल हुई हिंसा को लेकर कहा कि, किसानों के बीच कुछ असामाजिक तत्व घुस गए हैं और उन्होंने ही हिंसा की, किसानों को समझना होगा कि सरकार उनसे बात कर रही है और कोई भी आंदोलन हिंसा को साथ लेकर नहीं चल सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *