Saturday, May 18, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए हवन किया गया

देहरादून………

दून के कैनाल रोड़ स्थित माता बालासुन्दरी मंदिर में भारतीय जनता पार्टी श्रीदेव सुमन नगर मण्डल के कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक गणेश जोशी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए हवन किया गया।
इस अवसर पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत अति शीघ्र स्वस्थ्य होकर हम सबके बीच होंगे और राज्य के कल्याण के लिए पूर्व की भाॅति कार्य करते रहेंगे। उन्होनें कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा टपकेश्वर, मसूरी एवं अन्य स्थानों पर पूजा अर्चना की जा रही है।
उन्होंने कहा कि हमें आशा है कि मुख्यमंत्री जल्द स्वस्थ्य होकर उत्तराखण्ड में विकास की अविरल धारा का पथ प्रशस्त करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए भी मुख्यमंत्री की दीर्घकालीन योजनायें है और मुख्यमंत्री जल्द ही परिवार सहित स्वस्थ होकर हम सबके बीच होंगें।
इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, राकेश जोशी, प्रदीप रावत, निरंजन डोभाल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
वहीं दूसरी ओर पूर्व पार्षद व प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य सचिन गुप्ता के नेतृत्व में यमुना कालोनी स्थित राधा कृष्ण मंदिर में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत एवं प्रदेश के अन्य कोरोना पीड़ितांे के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *