Tuesday, May 14, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़

काशीपुर में फैक्ट्री के कर्मचारी का किया अपहरण


काशीपुर
तीन गाड़ियों से आए पांच बदमाशों ने काशीपुर के मधुबननगर मोहल्ले से फैक्ट्री कर्मी का अपहरण कर लिया। मोहल्ले की एक महिला ने घटना की सूचना 112 पर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच बदमाशों को मय गाड़ी हिरासत में ले लिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंबर भी गुरुवार देर रात काशीपुर पहुँचे गए। पुलिस मामले को पैसे के लेनदेन वाले एंगल से भी टटोल रही है।
मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना धामपुर के गांव मोजमपुर निवासी शिखा रानी पत्नी दीपक कुमार ने बताया कि उसका पति दीपक विश्वनाथ पेपर मिल हलदुआ चैराहा में काम करता है। गुरुवार देर शाम दीपक काम से वापस लौट रहा था कि मोहल्ले के पास ही एक महिला समेत पांच लोगों ने दीपक का अपहरण कर लिया।
शिखा ने बताया कि वह मौके पर मौजूद नहीं थी, उसकी पड़ोसन नूतन चैहान पत्नी राजेन्द्र सिंह ने फोन पर उसे सूचना दी। नूतन ने ही 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में अब तक पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। घटना में प्रयोग की दो गाड़ियां भी पुलिस के कब्जे में हैं। पुलिस दोपहर बाद घटना का खुलासा कर सकती है। मामले में कुछ अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *