Saturday, May 18, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

जो काम वर्तमान प्रधान ने नही किया कर रहा है प्रत्याशी प्रधान — जानिए कौन है वो प्रत्याशी

शाहरुख खटाना
सहारनपुर(तीतरो) —
ग्राम पंचायत झाडवन मे प्रधान प्रत्याशी आशिक अली ने समस्त टीम के साथ होपियोक्लोराइड दवाई का छिड़काव कराया । ग्रामवासियो मे चर्चा रही कि जो कार्य ग्राम वर्तमान प्रधान को करने चाहिए वो प्रधान प्रत्याशी कर रहे है । बताते चले कि ग्राम झाडवन मे पूर्व प्रधान प्रत्याशी रह चुके आशिक अली के हौसले बुलंद है उनका कहना है कि पिछले चुनाव मे भारी समर्थन लोगो ने दिया जिसका मै हमेशा कर्जदार रहूंगा ओर आगे भी मजबूती से चुनाव लडा जायेगा ओर लोगो की उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास रहेगा।

आशिक अली से इस प्रकार कार्य कराने पर बात की गयी तो उन्होंने कहा कि राजनीति अलग है ओर गांव हित मे काम करना सबसे बडा सवाब का काम है। ये काम इसलिए कराया जा रहा है जिससे हमारा गांव सुरक्षित रह सके जिसकी फिल्हाल सख्त जरूरत है। विधायक गंगोह के सहयोग से हमने इस कार्य को कराया जिसकी अत्यन्त आवश्यकता है। विधायक गंगोह बहुत कोपरेट करने वाले व्यक्ति है ओर अच्छे इंसान भी है । विधायक ने आश्वासन दिया है कि मेरे स्तर से जो भी सहयोग हो सकेगा वो झाडवन गांव के लिये किया जायेगा।
गांव मे कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव से बचाव के लिये हर प्रकार से विधायक कीरत सिंह का शुक्रिया करते है। मुख्य रूप से जिन्दा हसन, वरिष्ठ समाजसेवी मुन्शाद,अमजद खटाना,डा• सारिक वाहिद, चौधरी नवाब,चौधरी इरशाद, सुभाष,ताराचन्द आदि रहे ओर सम्पूर्ण गांव मे गलियो ओर नालियो से दरवाजो तक को दवाई से छिडकाव कराया गया।
आशिक अली ने कहा कि ये सब हम अपनी ओर अपने गांव के लोगो की सुरक्षा के लिये कर रहे है। सरकार ने लाकडाउन का आदेश दे रखा है उससे बहुत हद तक सुधार हो रहा है ओर स्थिति काबू मे आ रही है। लेकिन हर ग्रामवासी ओर शहरी नागरिक का फर्ज है कि लाकडाउन का पालन करे । जो लोग सक्षम है लोगो की सोशल डिस्टेंस के तहत राशन आदि से गोपनीय मदद करे ।
गांव मे कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव से कुछ लोग सहमे हुये थे ओर बार बार कह रहे थे कि हमारे गांव मे दवाई आदि का छिडकाव नही हुआ है । हमने फैसला लिया कि हम स्वयं कराया विधायक गंगोह चौधरी कीरत सिंह के नेतृत्व मे सम्पूर्ण गांव झाडवन के अंदर होपियोक्लोराइड दवाई का छिड़काव करेगे ओर समस्त साथियो के साथ खडे होकर ये कार्य कराकर अच्छा महसूस हुआ ओर खुशी हुई कि हमने अपने गांव के उन लोगो के भय को खत्म करने की कोशिश की जो दवाई के छिडकने के लिये इन्तजार मे थे। पूरे गांव मे सैनिटाइजर मास्क भी दिये गये है। जिसकी अत्यन्त आवश्यकता भी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *