Monday, May 20, 2024
उत्तराखंड

दुख के बारे में किताब लिखने वाली महिला पति की हत्या में गिरफ्तार

अमेरिका की एक विधवा, जिसने अपने पति की आकस्मिक मृत्यु के बाद दुख के बारे में बच्चों की किताब लिखी, को अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, समिट काउंटी की 33 वर्षीय कौरी डार्डन रिचिंस को 4 मार्च, 2022 को कामास में विलो कोर्ट में अपने घर पर अपने पति एरिक रिचिंस को जहर देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। महिला पर गुंडागर्दी के आरोप भी हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एरिक की मौत की रात करीब 3।20 बजे पुलिस उनके घर पहुंची तो उन्हें बिस्तर के नीचे पड़ा पाया। केएसएल-टीवी के अनुसार इलाज के दौरान जीवन बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन एरिक को मृत घोषित कर दिया गया। एक चिकित्सा परीक्षक ने बाद में पाया कि मिस्टर रिचिंस की मृत्यु फेंटेनाइल ओवरडोज से हुई थी।
अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, दिसंबर 2021 और फरवरी 2022 के बीच, उसकी पत्नी रिचिंस ने एक व्यक्ति को टेक्स्ट किया था, जिसे ड्रग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अदालत के दस्तावेजों से यह भी पता चला कि रिचिंस के पास से हाइड्रोकोडोन की गोलियां मिलीं। बताया जाता है कि जोड़े ने वेलेंटाइन डे डिनर किया, जिसके बाद वह बीमार पड़ गए। कौरी डार्डन रिचिंस ने एक चित्र पुस्तक आर यू विथ मी? बच्चों के लिए लिखी है। केपीसीडब्ल्यू के साथ एक साक्षात्कार में, महिला ने कहा कि किताब उसे और उसके तीन बच्चों को शांति लाने के लिए थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *