Thursday, May 9, 2024
देशपरिचयप्रदेश की खबरेंप्रमोशनहोम

ऐश्वर्या की पीएस-2 फिल्म बना रही कमायी के रिकार्ड

बॉलीवुड की खूबसूरती अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 (पीएस-2) बॉक्स ऑफिस पर हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। यही वजह है जो पोन्नियिन सेल्वन 2 ने महज चार दिन में दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही फिल्म तेजी से मुनाफे की की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐसे में आज हम आपको उन 5 वजहों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कारण पोन्नियिन सेल्वन 2 चार दिन में ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। पोन्नियिन सेल्वन 2 में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्ति, तृषा और जयम रवि जैसे मंझे हुए कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में हर के कलाकार और उनका किरदार दर्शकों को अपनी ओर खींचता है। फिल्में में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम के किरदार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बीते कुछ सालों में देखा गया है कि साउथ की कई पीरियड ड्रामा फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में पोन्नियिन सेल्वन 2 को इस चीज का काफी फायदा मिला है। पीरियड ड्रामा फिल्म होने के नाते दर्शकों ने इस फिल्मों को तुरंत हाथों-हाथ लिया है। पोन्नियिन सेल्वन 2 का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। मणिरत्नम ऐसे डायरेक्टर हैं जिनका फिल्म बनाने का अपना खास तरीका रहा है। पोन्नियिन सेल्वन 2 भी उसी की मिसाल है। फिल्म में डायरेक्शन की कला बखूबी सामने आती है और जिस तरह से वह माहौल को बनाते हैं और पात्रों को पेश करते हैं, वह भी अपने आप में अलग है। हर कैरेक्टर अपने आप में कंप्लीट है।
फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है। यह उपन्यास 1955 में आया था। फिल्म का पहला पार्ट पोन्नियिन सेल्वन 1 पिछले साल रिलीज हुआ था। पोन्नियिन सेल्वन 1 में कई सवालों के जवाब अधूरे रह गए थे। उन्हीं सवालों के जवाब पार्ट 2 में मिलते हैं। पार्ट 1 पोन्नियिन सेल्वन के मारे जाने की खबर के साथ खत्म हुआ था। ऐसे में फिल्म की आगे की कहानी को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह बना हुआ था। इस उत्साह के कारण दर्शक पोन्नियिन सेल्वन 2 को जोर-शोर से देख रहे हैं।
पोन्नियिन सेल्वन 1 के बाद दूसरे भाग में विक्रम को नंदिनी से बदला लेना है और तब क्या होता है जब नंदिनी यानी ऐश्वर्या और विक्रम यानी आदित्य आमने- सामने होती है। आखिर में राजा बनता कौन है। इन्हीं सब सवालों के जवाब पोन्नियिन सेल्वन 2 में मिल जाते हैं। इस तरह फिल्म में साजिशें और ड्रामा की भरपूर डोज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *