Thursday, May 9, 2024
UTILITY

अमिताभ बच्चन की गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज होगी

बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म के सभी कास्ट से रूबरू करवाया है और इसके रिलीज डेट की घोषणा भी कर दिया है। फिल्म के नए पोस्टर के अनुसार, यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में बिग बी साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ देखे जाएंगे। इन दोनों के अलावा नीना गुप्ता एली अवराम और सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी फिल्म में हैं।
फिल्म के पोस्टर में ‘गुडबाय’ की पूरी कास्ट एक साथ नजर आ रही हैं। इसे देखने को बाद लग रहा है कि सभी लोग टीवी पर एक साथ मैच देख रहे हों। परिवार के लोगों के चेहरे पर बना तिरंगे का टैटू इस बात की गवाही दे रहा है। तस्वीर में अमिताभ और रश्मिका मंदाना को स्वेटशर्ट पहने हुए, एक सोफे पर एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए दिखाया गया है। ब्लू हुडी में अमिताभ, रश्मिका के हाथों से पॉपकॉर्न लेते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा सफेद सूट-सलवार में फर्श पर बैठीं नीना गुप्ता हंसती हुई दिख रही हैं। सोफे के पीछे दीवार पर ढेर सारे फोटो फ्रेम लगे हैं। इसके अलावा और भी कास्ट नीना के साथ जमींन पर बैठे और लेटे हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि ‘गुडबाय’ फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। इसमें परिवार और रिश्तों के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, यह फिल्म दर्शकों को हंसाने के साथ ही काफी रूलाएगी। विकास बहल ने डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज होगी।
बता दें कि अमिताभ-रश्मिका की ये पहली फिल्म है, जिसमें दोनों को एक साथ देखा जाएगा। हाल ही में रश्मिका ने ”बिग बी की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने उन्हें फिल्म के सेट पर ‘डॉल’ कहा था। इसके बाद उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन एक अद्भुत व्यक्ति हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *