Thursday, May 16, 2024
पंजाबसमाचार

पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 7 दिन की रिमांड मिली

चंडीगढ़

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने बुधवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 7 दिन की रिमांड हासिल की है। पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मनसा के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया था। इससे पहले दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार करने की अनुमति दी थी। अदालत ने पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब ले जाने की अनुमति भी दी थी. अब पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को मौहाली ले जा रही है।
पंजाब पुलिस के ट्रांजिट आवेदन पर लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने अदालत में कहा था कि बिश्नोई की जान को खतरा है। अगर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब भेजने की अनुमति दी गई, तब उसकी हत्या हो सकती है। बिश्नोई के वकील का कहना था कि वे वर्चुअल जांच और सुनवाई के विरोध में नहीं हैं। लॉरेंस के वकील का कहना था कि वे केवल बिश्नोई को पंजाब भेजने का विरोध कर रहे हैं। अगर पंजाब पुलिस को जरूरत हो, तब लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करे, लेकिन उसे केवल दिल्ली में ही रखा जाए।
गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मनसा जिले के जवाहर के गांव में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उससे केवल एक दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा को वापस लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *