Thursday, May 9, 2024
खेलकूदप्रदेश की खबरेंसमाचार

25 साल के युवक की गोली मारकर हत्या, मोहाली की घटना

चंडीगढ़
पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ हैं, कि ठीक उसी तरह की एक और वारदात सामने आई है। मोहाली के सेक्टर-67 में एक 25 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक अपने दोस्तों के साथ पार्टी में गया था, सुबह उसकी लाश कार में मिली। उसके सिर में गोली लगी थी और कार का शीशा टूटा पड़ा था। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक के हाथ में पिस्तौल भी मिली है। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तब सड़क के किनारे क्रेटा खड़ी पाई। कई लोगों की भीड़ वहां जमा थी। युवक के सिर में गोली लगी थी और उसके हाथ में पिस्तौल थी। युवक की नाक से खून निकल रहा था। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
मामला सेक्टर-67 जलवायु विहार के पास का है। बताया जा रहा है कि युवक कर्ण चंडीगढ़ का रहने वाला था। उसके घरवालों ने बताया कि वह रात को अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकला था। उसके साथ अन्य दोस्त भी थे। घरवालों ने बताया कि देर रात जब कर्ण घर नहीं लौटा, तब मां ने फोन किया। फोन पर कहा कि वह सुबह तक घर आएगा। मृतक युवक ने अपनी मां से खाना खाकर सो जाने को कहा। वह खुश था और मां को बात के दौरान वह परेशान नहीं लगा। मां को लगा वह सुबह घर आएगा।
सुबह कर्ण का बड़ा भाई उसकी पत्नी को लेकर जा रहा था, तभी उसकी नजर सड़क किनारे खड़ी क्रेटा पर पड़ी। गाड़ी की एक साइड से शीशा टूटा हुआ था जबकि अगली सीट पर कर्ण का शव खून से लथपथ पड़ा था। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कर्ण के पास कोई असलहा नहीं था। कर्ण पहले एक बैंक में काम करता था, कुछ दिन पहले ही बैंक की नौकरी छोड़कर अपने पिता के साथ बिजनेस संभालने लगा था। पुलिस ने बताया कि युवक के दोस्तों को पूछताछ के लिए लाया जा रहा है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *