Friday, May 3, 2024
उत्तर प्रदेश

युवाओं और शिक्षकों में सरकार को लेकर गुस्सा, बेरोजगारों के साथ हुआ धोखा

 

कानपुर

रविवार को कानपुर बेरोजगार सम्मेलन में पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने कहा कि बेरोजगार युवाओं और शिक्षकों की आवाज में नाराजगी साफ झलक रही है। सतीश चंद्र मिश्रा ने तीन हजार किलोमीटर की यात्रा की है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को मिलकर बहन मायावती के हाथों को मजबूत करना है। उन्हें पांचवी बार सीएम बनाना है।

आप संकल्प लें कि ढोंगियों की सरकार को हटाना है। कानपुर में पिछले कुछ दिनों में ही सात लोगों की मौत हो गई है।

बसपा सभी जिलों में करा रही बेरोजगार सम्मेलन

कभी अपने परम्परागत वोट बैंक के दम पर राजनीति करने वाली बसपा अब मुद्दों पर चुनाव मैदान में आ रही है। पार्टी बेरोज़गारी को मुद्दा बनाकर युवाओं को साधने की तैयारी में दिख रही है। बसपा स्नातकोत्तर बेरोजगार सम्मेलन आयोजित कर रही है। यह सम्मेलन प्रदेश के सभी जिलों पर आयोजित किये जाएंगे। जिसकी शुरुआत 17 अक्टूबर को कानपुर से हो रही है। इसके माध्यम से बसपा युवाओं को जोड़ने का कार्य करेगी। प्रबुद्ध सम्मेलन के बाद स्नातक बेरोजगार सम्मेलनों की बागडोर भी बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्र ही के जिम्मे की गई है।

बसपा नेता कपिल मिश्र ने कहा कि पिछले 9 सालों से बेरोजगारों के साथ धोखा हुआ है। भाजपा सरकार ने दो करोड़ रोजगार देने की बात कही थी, जबकि हर साल दो करोड़ युवा बेरोजगार हो रहे हैं। बसपा के कार्यकाल में 2 लाख 30 हजार शिक्षकों को को नौकरी दी गई थी। इसके अलावा लाखों नौजवानों को भी नौकरी दी गई थी।

उन्होंने युवाओं से कहा कि वे खुल कर अपनी बात सोशल मीडिया में रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *