Wednesday, May 8, 2024
उत्तराखंड

बेटे को चाकू की नोक पर रखकर रिश्ते के देवर ने किया महिला से दुष्कर्म, अब कर रहा ब्लैकमेल  

हरिद्वार

हरिद्वार के ज्वालापुर में महिला के बेटे को चाकू की नोक पर रखकर रिश्ते के देवर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने वीडियो बनाई और अश्लील फोटो खींच लिए। अब आरोपी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी महिला से एक लाख रुपये की डिमांड कर रहा है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक एक महिला ने शिकायत कर बताया कि उसके पति सउदी अरब में काम करते हैं।

पति के विदेश होने पर रिश्ते का देवर शाहिल निवासी थाना पथरी अक्सर घर आया करता था। घटना करीब छह माह पहले की है, जब शाहिल घर पहुंचा और अचानक महिला के बेटे को उठा लिया और उसके गले में चाकू लगा दिया। आरोप है कि बच्चे को मारने की धमकी देकर आरोपी युवक ने महिला से दुष्कर्म किया। इस बीच आरोपी ने वीडियो और फोटो खींच ली। जिसके बाद आरोपी ने इन्हें वायरल करने के नाम पर कई बार दुष्कर्म किया।

महिला का आरोप है कि अब आरोपी एक लाख रुपये की डिमांड कर रहा है। रुपये न देने पर आरोपी युवक ने फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। इस संबंध में 16 जून को महिला ने ज्वालापुर पुलिस में शिकायत की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद महिला ने कोर्ट में शिकायत की। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी शाहिल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी सीसी नैथानी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बताया कि आरोपी रिश्ते में महिला का देवर लगता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *