Thursday, May 2, 2024
उत्तर प्रदेश

तहसील इकाई की कमेटी जल्द ही घोषित करेंगे – मुईज सागरी 

सण्डीला/हरदोई

स्थानीय पत्रकारों की संस्था सण्डीला प्रेस क्लब द्वारा पत्रकारों द्वारा मुईज़ साग़री पत्रकार के ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन सण्डीला तहसील अध्यक्ष बनने पर प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रभात अस्थाना व प्रेस क्लब के मंत्री अमित कुमार मौर्य द्वारा वरिष्ठ पत्रकार वीपी सिंह की उपस्थिति में सभी पदाधिकारियों ने माला पहना कर स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रभात अस्थाना ने सकारात्मक पत्रकारिता व पत्रकारिता में नैतिक मूल्यों पर जोर देते हुए अपनी बात रखी। नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष मुईज़ साग़री ने ग्रामीण व शहरी पत्रकारिता में तालमेल बिठाते हुए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के माध्यम से पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए काम करने की बात कही। निवर्तमान जिलाध्यक्ष अनुराग अस्थाना एडवोकेट ने तहसील की इकाई को बधाई देते हुए अपेक्षा की कि आने वाले समय में तहसील इकाई पत्रकारों के हितों के लिए संघर्ष कर एक नए आयाम स्थापित करेगी। अवसर पर ग्रापए तहसील अध्यक्ष ने तहसील इकाई के दो पदाधिकारी लाल चन्द्र चौरसिया को महामंत्री व अनिल राठौर को कोषाध्यक्ष के मनोनयन की घोषणा करते हुए बताया कि शीघ्र ही तहसील की समस्त कार्यकारणी की घोषणा की जाएगी।

इस अवसर,हरिअमोल सिंह,हिमांशू गुप्ता, रामानुज यादव,तौहीद अहमद,रितेश सिंह लकी अभिषेक सोनी आरिफ़ गाजी उदय प्रताप चौरसिया मो हस्सान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *