Monday, April 29, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़पंजाबप्रदेश की खबरें

भाईचारक माहौल में विकास की गति करती हैै आनंदित: तलवाड़

होशियारपुर —-
गौतम नगर वासियों ने किया पार्षद तलवाड़ का सम्मानित।
मूलभूत सुविधाएं मिलना जरूरी हैैं, पर विकास की गति भी तभी आनंदित करती हैै, जब वार्ड का माहौल भाईचारक सांझ को बढ़ावा देने वाला हो। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने गौतम नगर गली नंबर 10 में पार्षद नीति तलवाड़ के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहे।
तलवाड़ ने कहा कि पार्षद के इस 4 साल के कार्यकाल के दौरान हमें पूरी तरह मानसिक संतुष्टि हैै,क्यों कि अपना कर्तव्य हम ने पूरी ईनामदारी एवं लोगों के सहयोग के साथ पूरा किया हैै। उन्होने कहा कि वार्ड की हरेक समस्या को ध्यान में रखते हुए उस पर बारीकी से कार्य किया गया हैै।
इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि कुछ गलियों का निर्माण होना अभी बाकी हैै। उन के लिए पैैसे की व्यवस्था भी कर ली गई हैै। उन्होने कहा कि इन बनी बुई सडक़ों की देखभाल करना भी बहुत जरूरी हैै, क्यों कि अगर हम खुद इस बात का ध्यान रखते हैैं, तो यह सडक़ें लम्बे समय तक चलेंगी।
इस मौके पर मोहल्ला वासियों दवारा पार्षद तलवाड़ को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर सुधीर काबरा, सतीश शर्मा, नीरू बाला, हर्ष, गौरव ठाकुर, विक्रम सिंह, हरविंदर पाल सभ्रवाल, रोशन, प्रकाश सिंह, रिचा, अंजू शर्मा, सोनिया व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *