यूपी के सीएम व गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी, आरपीएफ को मिला मेल

लखनऊ

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने से धमकी मिली है. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को सीआरपीएफ के मुंबई कार्यालय में ईमेल के जरिए धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक, मेल में धार्मिक स्थान जैसी जगह पर हमले की बात कही गई है. सीआरपीएफ मुख्यालय में एक धमकी भरा ईमेल आने के बाद हड़कंप मच गया है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गणतंत्र दिवस पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. उनके साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सरधना विधायक संगीत सोम समेत कई बड़े नेताओं को मारने की बात भी पत्र में लिखी गई थी।
इसी साल जनवरी में भी यूपी के सीएम योगी को मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी. डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज में कहा गया है ,ष्जान से मारेंगे 24 घंटों के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगाश्श्. पुलिस ने छानबीन करने के बाद आरोपित को आगरा से गिरफ्तार किया था. मैसेज भेजने वाला नाबालिग था. इस मामले में भी आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई हो. इससे पहले भी आगरा में पिछले साल नवंबर और दिसंबर में सीएम योगी धमकी देने के दो अलग-अलग मामले सामने आए थे. इसके अलावा मई महीने में भी सीएम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।
सीएम योगी को जान से मारने की पहले भी धमकियां मिलती रही हैं. इससे पहले से ही सीएम योगी आतंकवादियों के निशाने पर रहे हैं. आईबी ने पहले भी उनकी सिक्योरिटी को लेकर अलर्ट जारी किया. उन्हें सिक्योरिटी भी मिली हुई है. लगातार जान से मारने की धमकियों के चलते योगी आदित्यनाथ को सांसद बनने से पहले केंद्र सरकार की तरफ से लेवल की सिक्योरिटी मिली हुई थी, जिसे सीएम बनने के बाद बढ़ाकर कर दिया गया है।

12

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *