Monday, April 29, 2024
उत्तर प्रदेश

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका व उसकी मां को मार डाला

आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर मां और बेटी की चाकूओं से गोद कर नृशंस हत्या कर दी गई है. ये पूरी घटना में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. इस वारदात को अंजाम देने वाला प्रेमी युवक फरार है. डबल मर्डर की इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं. युवक ने इस हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया है, उसकी वजह जानने के लिए पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि दो हफ्ते पहले ही युवती की सगाई हुई थी. इससे आशंका है कि युवक ने एकतरफा प्यार में घटना का अंजाम दिया है. आईजी ए. सतीश गणेश ने कहा कि धारदार हथियार से मां-बेटी की हत्या की गई है. घटना में लूट-चोरी, प्रॉपर्टी या अन्य विवाद अभी सामने नहीं आया है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति साफ होगी. इस मामले में आईजी आगरा जोन ए.सतीश गणेश ने प्रेस कॉफ्रेंस की।
ताजनगरी आगरा में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. ये पूरी घटना थाना बाह इलाके के कस्वा जरार का है जहां, रात को घर में सो रही मां-बेटी की एक सिरफिरे प्रेमी युवक ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी।
युवक ने पहले अपनी प्रेमिका की 50 साल की मां को मौत की नींद सुलाया फिर उसके बाद अपनी 19 साल की प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. यहीं नहीं घर में पास के कमरे में सो रही लड़की की भाभी शोर-शराबा सुनकर जागी तो युवक ने उस पर भी हमला कर दिया. इस हमले में भाभी घायल हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमी युवक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भाभी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. डबल मर्डर की इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. अभी तक इस घटना का खुलासा नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *