Friday, April 26, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़समाचार

माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ,सीटू, एसएफआई के कार्यक्र्ताओं ने जुलूस निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया और केन्द्र सरकार का पुतला फूंका

 

देहरादून………

माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ,सीटू, एसएफआई के कार्यक्र्ताओं ने पैट्रोल ,डीजल ,गैस तथा देहरादून डोईवाला टोल प्लाजा की आढ में आम जनता से लूट के विरोध में जुलूस निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया और केन्द्र सरकार का पुतला फूंका।

यहां पार्टी के कार्यकर्ता गांधी पार्क के समीप स्थित कार्यालय में इकटठा हुए और वहां से जुलूस के रूप में बाहर सड़क पर पहंुचे ओर वहां पर नारेबाजी के बीच प्रदर्शन करते हुए केन्द्र सरकार का पुतला फूंका। इस अवसर पर विरोध सभा में वक्ताओं ने एक स्वर से केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा पैट्रोल, डीजल व गैस के मूल्य बृध्दि की कडेघ् शब्दों में निन्दा की तथा बढे  हुऐ दाम वापस लेने की मांग करते हुऐ इन दामों को जनपक्षीय करने की मांग की । इस अवसर पर डोईवाला टौल प्लाजा टैक्स वापस लेने की मांग की गई।

वक्ताओं ने कहा कि लगातार महंगाई बढ़ने से आम जन का जीना दुश्वार हो गया है और इन बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल प्रभाव से वापस लिये जाने की आवश्यकता है अन्यथा आंदोलन को तेज किया जायेगा। इस अवसर पर  अनेकों कार्यकर्ता शामिल थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *