Sunday, May 19, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़समाचार

पुलवामा बरसी गृहमंत्री शाह, राजनाथ सहित कई मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि, राहुल गांधी ने भी किया नमन

नई दिल्ली……….

पुलवामा हमले की आज दूसरी बरसी है। 2 साल पहले 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायीन आतंकी दस्ते ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा हमले की बरसी पर कई मंत्रियों और नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देते हुए ट्वीट किया श्श्मैं उन बहादुर शहीदों को नमन करता हूं, जिन्होंने 2019 में इस दिन भीषण पुलवामा हमले में अपनी जान गंवाई। भारत उनके असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा-श्श्पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों को नमन। देश आपका ऋणी है।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीदों को याद करते हुए लिखा श्श्मैं सीआरपीएफ के उन बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं जिन्होंने 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में अपने प्राणों की आहुति दी।भारत उनकी राष्ट्र की सेवा और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। हम उनके परिवारों के साथ खड़े हैं जिन्हें इस हमले का खामियाजा भुगतना पड़ा।केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लिखा श्श्पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए भारत मां के वीर सपूतों को नमन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *