Friday, May 17, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

ननि चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे अमित शाह, रोड शो से पहले भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर लिया आशार्वाद

हैदराबाद ———————————–

हैदराबाद नगर निगम चुनाव (जीएचएमसी) के चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया हैं। भाजपा ने भी यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के शीर्ष नेताओं ने भी यहां मोर्चा संभाल लिया है। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने यहां पहुंच कर पार्टी प्रत्याशियों का प्रचार किया। अपने संबोधन से पहले शाह ने श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की। ये मंदिर चारमीनार से सटा हुआ है, यहां दूर-दूर से लोग दर्शन के लिए आते हैं।

शाह के आने से पहले मंदिर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। मंदिर में पूजा करने के बाद वह सिकंदराबाद के सीताफलमंडी में वरसगुड़ा चैरास्ता से हनुमान मंदिर तक 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो में भाग लेंगे। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य शीर्ष नेता हैदराबाद में रोड शो निकाल कर जीएचएमसी चुनाव में पार्टी की जीत का दावा कर चुके हैं।

नड्डा ने नागोले से कोथपेट क्रॉस रोड तक निकाले एक रोड शो में दावा किया था कि बारिश के बावजूद रोड शो में लोगों की भारी भीड़ केसीआर शासन के अंत और भाजपा के पास सत्ता आने का संकेत है। उल्लेखनीय है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम देश के सबसे बड़े नगर निगमों में से एक है। यह नगर निगम चार जिलों को कवर करता है जिनमें हैदराबाद, रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी और संगारेड्डी आते हैं। इस पूरे इलाके में 24 विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं और तेलंगाना के 5 लोकससभा सीटें आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *