Monday, May 20, 2024
ट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

ड्रग्स केस में एनसीबी ने बालीवुड के कई निर्माता-निर्देशकों के घर मारा छापा

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जारी है। खबर है कि एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के कई निर्देशकों और निर्माताओं के घर पर छापा मारा है। हालांकि, एनसीबी ने इन निर्माता और निर्देशकों के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया है।
एनसीबी ने मुंबई में शनिवार की देर रात बॉलीवुड के कई निर्माता-निर्देशकों के घर पर छापा मारा है। सूत्रों के अनुसार छापेमारी में कुछ घरों से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई है। कल रात से चल रही छापेमारी अभी भी जारी है। खबर है इस मामले में एनसीबी की टीम ने जिन ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है उनमें से कई ने बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूली है। ड्रग्स पैडलर के बयानों के आधार पर ही एनसीबी की टीम छापेमारी कर रही है।
एनसीबी की टीम ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट किया है। एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद की गई है। ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आया था। ड्रग्स केस में एनसीबी 22 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। अब डेमेट्रिएड्स के रूप ने एनसीबी ने 23वें शख्स को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *