Sunday, May 5, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़देश

दिनदहाडे़ दक्षिण बिहार बैंक से नौ लाख लूट मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली -प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पैशन प्रो बाइक पर सवार होकर आये थे अपराधी, ले गए डीवीआर

(भोजपुर)

शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवां बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में तीन नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को धमका कर कैश काउंटर से करीब 9 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। मामले के 24 घंटा बाद भी अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई है।
दिनदहाड़े हुई इस लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय, जगदीशपुर एसडीओपी समेत कई थानों की पुलिस दक्षिण बिहार बैंक पहुंची। एसपी द्वारा शाखा प्रबंधक से बैंक लूट के बारे में जानकारी ली गई। तब एसपी हर किशोर राय ने कहा था कि सभी सीमाएं सील कर वाहनों की जांच की जा रही है। लूट कांड में शामिल सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। दूसरी ओर इस घटना के बाद से ही बैंककर्मियों के बीच खौफ का माहौल बना हुआ है। वही प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधी पैशन प्रो बाइक पर सवार होकर आये थे। भागने के दौरान एक अपराधी का हेलमेट बैंक के नीचे सीढ़ियों के समीप गिर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *