Sunday, May 5, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़देश

गर्भवती होने के बाद पुलिस को मिली डेढ़ साल पहले अपहृत हुई नाबालिग -पुलिस ने अगवा करने वाला मौलवी को किया गिरफ्तार, लड़की का कराया मेडिकल

(नोएडा)

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली एरिया के एक गांव से करीब डेढ़ साल पहले एक नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। अब पुलिस ने गायब हुई नाबालिग को गर्भवती हालत में बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मौलवी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान के लिए भेजा है।
पुलिस के मुताबिक दनकौर कोतवाली के एक गांव निवासी 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी जून 2019 में गायब हो गई थी। तभी से पुलिस किशोरी को तलाश रही थी। तलाश के दौरान उसका कोई सुराग नहीं लगा था। पिछले दिनों पुलिस को सूचना मिली थी कि किशोरी को गांव की मस्जिद में रहने वाला मौलवी बहला-फुसलाकर ले गया है। मौलवी ने किशोरी से शादी कर ली है। मौलवी मूलरूप से बिहार का रहने वाला है और फिलहाल किशोरी के साथ बुलंदशहर के गुलावठी कस्बे में रह रहा था। पड़तालके बाद पुलिस ने किशोरी और मौलवी को बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि किशोरी के बयान दर्ज कराने के लिए मैजिस्ट्रेट के समाने पेश किया गया है। किशोरी गर्भवती है। उसकी मेडिकल जांच भी पुलिस ने कराई है। बताया गया है कि किशोरी मौलवी के साथ रहना चाहती है। दनकौर पुलिस का कहना है कि मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *