Sunday, May 19, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

परिवार से परेशान होकर सिंहद्वार पुल से गंगनहर में लगा दी छलांग — जानिये पूरी खबर

संदीप चौहान

हरिद्वार —
परिवार से परेशान विजयपाल ने सिंहद्वार पुल से कूदकर आत्महत्या को अंजाम दिया । जब आसपास के लोगों ने व्यक्ति को गंगनहर में कूदते देखा तो लोगो ने जल पुलिस को सूचित किया । जल पुलिस के कर्मियों ने विजयपाल को बचाने के लिए गंगनहर में छलांग लगा दी। कुछ दूरी पर ही विजयपाल को निकाल लिया गया । अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब से पानी में भीगा हुआ सुसाइड नोट पुलिस को मिला है। सुसाइड नोट में व्यक्ति ने अपनी आत्महत्या की कहानी बयां की है जिसमें विजयपाल ने लिखा है कि वो अपने बच्चों और पत्नी से परेशान है। आत्महत्या के लिए विजयपाल ने पत्नी और बच्चों को ही जिम्मेदार ठहराया । विजय पाल ने सुसादड नोट में अपनी मां के लिये लिख हैं कि मेरा शव मां को ही सौपा जाये ।
पुलिस के मुताबिक मृतक विजयपाल मूल रूप से अहेरपुरी इटावा निवासी है। जो कि विजयपाल कुछ दिनो अपना परिवार छोडकर हरिद्वार में नौकरी कर रहा था। हरिद्वार में कनखल मातृ सदन रोड स्थित शांति अस्पताल के पास विजयपाल किराये पर रहता था।

कनखल पुलिस ने इटावा पुलिस से संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि विजयपाल हरिद्वार सिडकुल की फैक्ट्री में काम कर रहा था। एसओ विकास भारद्वाज ने बताया कि सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *