Saturday, May 18, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

UP – आधारशिला संस्था ने प्रतिभा सम्मान समारोह में बेटियों को किया सम्मानित

शारिक खान

बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ पर कार्यक्रम के अंर्तगत बाल कलाकारों ने प्रस्तुत करें सांस्कृतिक कार्यक्रकम

खतौली: आधारशिला सांस्कृतिक कला मंच के बैनर तले खतौली के मेन बाजार में स्थित श्री ठाकुर द्वारा में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में प्रतिभाओं को सम्मानित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजसेवी रमेश भाटी ने कहा कि बेटियों को पढ़ा कर उच्च पदों तक पहुंचाएं। बेटियां किसी भी मायने में कम नहीं है। बेटे और बेटी में भेदभाव छोड़कर बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने का काम करें।मंच का संचालन करते हुए सत्येंद्र पाल ने कहा कि महिला सशक्त होगी तो देश सशक्त होगा। उन्होंने कहा है कि वे बालिकाओं को शिक्षा दिलाने के लिए आगे बढ़ कर काम करें।इस मौके पर श्री देवी मंदिर स्कूल,पूर्व माध्यमिक विधालय,पिकेट इंटर कालेज की छात्राओं के अलावा नटराज म्यूजिकल ग्रुप के सदस्यों ने अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया।कार्यक्रम में क्रीती श्रीवास्तव ने बेटियों के सम्मान में सुंदर गीत प्रस्तुत किया।

संस्था के पदाधिकारी वसीम अहमद,नसरीन अहमद,समरीन अल्वी के समस्त कार्यकर्ताओं ने अतिथियों का फूल मालाओं व शॉल पहनाकर सम्मान किया।
वही भारत स्कॉउट गाइड के छात्रों ने अतिथियों का स्वागत किया और संस्था कार्यो में पूर्ण सहयोग दिया जिसके लिए उनको भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में अध्यक्ष वीरेंद्र पांचाल ने कहा कि इस तरह के प्रयास सराहनीय है। अन्य संस्थाओं को भी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आंदोलन को आगे बढाने के लिए आगे आने की जरूरत है। कार्यक्रम में देवेश शर्मा,काजी नबील अहमद, सुशील विश्वकर्मा, नरेश पालीवाल, महशर मलिक, इश्तियाक अहमद, डॉक्टर अंकुर शर्मा,संजय वर्मा, सलीम मास्टर,भाजपा जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी ,डॉक्टर हबीब ,मदन छाबड़ा,गुरुदत्त अरोरा, हाजी वसीम, डॉ शशिकांत ,अंकुर प्रकाश गुप्ता,डॉक्टर अथर,एवं गुरविंदर सिंह का विशेष सहयोग रहा। इस दौरान कार्यक्रम में प्रमोद धीमान,परवीन धीमान,सुरेश धीमान,तस्लीम बेनकाब,नादिर राणा,ओमपाल पांचाल,मोहन पांचाल, देवेश शर्मा,रेखा सिंह, संतलाल मास्टर,वैभव जैन व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *