Thursday, May 2, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

योगी ने कहा-भारत की धरती पर आतंकवाद अलगाववाद और भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं

आशीष कुमार,

बागपत —– किसानों के मसीहा और देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चौधरी चरण सिंह की कर्मस्थली बागपत पहुँचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जहाँ चौधरी साहब को कई बार नमन किया वहीं देश की दुर्दशा के लिए पुरानी सरकारों को जिम्मेदार ठहराने से भी नहीं चूके। सीएम ने गन्ना किसानों की भी नब्ज टटोली और उनकी आय दोगुनी करने की बात कहकर उनके जख्मो पर मरहम लगाने की हर कोशिश की।

सीएम ने कहा भारत की धरती पर आतंकवाद, अलगाववाद और भ्रस्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। बागपत की रमाला चीनी मिल की पेराई क्षमता के विस्तारीकरण और 27 मेगावाट के को-जनरेशन प्लांट का लोकार्पण करने पहुचे सीएम ने सीधे कहा कि अब चीनी मिल का विस्तारीकरण होने से अगले 30 साल तक बागपत के किसानों को भटकना नहीं पड़ेगा। किसानों की आय बढ़ी है और पीएम के किसानों की आय दोगुनी करने के अभियान से जुड़कर हम हर कोशिश कर रहे हैं। सीएम ने कहा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दंगे नहीं बल्कि अब युवा खुशहाल है और पुलिस में जा रहे हैं और ऐसा इसलिए भी संभव हुआ क्योंकि हमने भाई-भतीजेवाद की परंपरा खत्म की।

उन्होंने कहा कि यूपी की 23 करोड़ जनता के हक पर कोई डाका नही डाल सकता अब। उन्होंने साफ कहा कि किसानों का गन्ना अब हर हाल में चीनी मिलें लेंगी भले ही हमे एथेनॉल बनाकर क्यों ना बेचना पडें। सीएम ने एक बार चौधरी चरण सिंह को किसानों का मसीहा बताकर तालियां बटोरी। सीएम योगी ने कहा कि सरदार पटेल और बाबा साहब का जो सपना 70 साल में पूरा नहीं हुआ वो प्रधानमंत्री ने जम्मू-काश्मीर में धारा 370 हटाकर पूरा कर दिया। सीएम ने कहा-गढ़मुक्तेश्वर को हरिद्वार की तर्ज पर हम विकसित कर रहे है और सहारनपुर को विश्विद्यालय देने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *