Sunday, May 19, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

गाँव मे दो युवतियों के साथ छेड़छाड़

Pankaj kumar

शामली —— शामली जनपद में युवतियों से छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। आज कांधला थाना क्षेत्र के एक गाँव मे दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है। आरोप है कि दोनो युवती एक साथ अपनी सहेली के पास से घर वापस लौट रही थी। उसी बीच रास्ते मे घात लगाए बैठे दो दबंग युवकों ने के युवती का हाथ पकड़ कर घर मे खींच लिया और युवती से जोर जबरदस्ती करना शुरू कर दिया। दोनो युवतियों ने जब इसका विरोध किया दो दबंग युवकों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। जिस दोनो युवतियों ने चीखना चिल्लाना शुरु कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर आरोपी दबंग युवक दोनो युवतियों को मौके पर ही छोड़कर भाग खड़े हुए। जिसके बाद दोनो पीडित युवती अपनी परिजनों के साथ थाना कांधला पर शिकायत करने पहुँचे। लेकिन उनकी थाने में कोई सुनवाई नही हुई और अब न्याय की तलाश में पीडित परिवार एसपी के दरबार मे पहुंचा है। लेकिन यहां भी पीड़ितों को संतोषजनक आश्वासन नही मिला है। पीडित अब न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव भारसी का है जहाँ पर दो युवतियों से छेड़छाड़ हुई है। छेड़छाड़ का आरोप गाँव के ही दो युवकों पर लगा है। आरोपी दोनो युवको के नाम रोहित व नितिन है।आरोप है कि पड़ोस की ही दो युवतियां आपस मे किसी जरूरी काम को लेकर मिलने के लिए आयी थी। जैसे ही युवतियां वापस अपने अपने घर लौट रही थी। उसी बीच आरोपी दबंगो ने दोनो को खींच लिया और दोनो युवतियों से छेड़छाड़ करने लगे। युवतियों ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगो ने मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनो युवतियों ने अपने बचाव के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया।

दोनो युवतियों का शोर सुनकर पड़ोस के ही युवक गंगाराम व जयपाल सहित कई अन्य लोग मौके पर पहुंचे लेकिन उससे पहले ही दबंग युवक रोहित व नितिन दीवार फांदकर भाग निकले। सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी और परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की।लेकिन पुलिस पीड़ितों की शिकायत पर कारवाही नही कर रही है और मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है। दबंगो के हौसले और भी बुलंद हो गए है और आरोपी पीड़ितों को लगातार अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे है। जिसको लेकर परिजन एएसपी शामली से मिले और आरोपियो पर शख्त से शख्त कारवाही की मांग की। फिलहाल एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दे दिए है और जल्द ही आरोपियो पर कारवाही की बात कह रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *