Sunday, May 19, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

जॉनी ने पुलिस के सामने खुद को मारी गोली, मौत

सारिक जैदी

बिजनोर — बिजनोर जिले में पुलिस के लिए सिरदर्द बना ₹100000 का इनामी अश्वनी उर्फ जॉनी ने बढ़ापुर थाने के सामने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
ट्रिपल मर्डर का हत्या आरोपी और एक लाख का इनामी बदमाश अश्वनी उर्फ जॉनी ने बीती देर रात बढ़ापुर थाने के निकट तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जॉनी बीती देर रात सरकारी बस से बढ़ापुर जा रहा था। तभी चेकिंग के दौरान बस में चढ़े दो कॉन्स्टेबल सिपाही को देखकर अश्वनी उर्फ जॉनी ने अपने पास रखें तमंचे से खुद को गोली मार ली। गोली मारने के बाद पुलिस ने जॉनी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर जॉनी ने दम तोड़ दिया।

बढ़ापुर के नौमी मोहल्ले के रहने वाले अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने 26 सितंबर को अपने गांव के ही रहने वाले राहुल व कृष्णा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस डबल मर्डर के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। वहीं 30 सितंबर को स्योहारा के दौलताबाद में फरार अश्वनी उर्फ जॉनी ने एकतरफा प्यार में निकिता नाम की लड़की को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। ट्रिपल मर्डर के हत्याकांड से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था।
पुलिस विभाग द्वारा हत्या आरोपी को पकड़ने के लिए खेतों में पुलिस और ड्रोन के माध्यम से ट्रिपल मर्डर के हत्या आरोपी की तलाश की जा रही थी। जॉनी दादा को पकड़ने के लिए 21 थानों की पुलिस लगी हुई थी। एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र ने जॉनी पर 50, हज़ार के इनाम की राशि को बढ़ाकर 1 लाख कर दिया था। हालाकि बीती रात 1:30 बजे बढ़ापुर थाना क्षेत्र के निकट चल रही पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस के दो सिपाहियों ने जब सरकारी बस में चढ़कर चेकिंग कर रहे थे। तभी चहेरे पर रूमाल बांधे हुए बदमाश जॉनी ने पुलिस गिरफ्त में जाने से पहले ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जॉनी दादा को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टर ने बदमाश जॉनी दादा को मृत घोषित कर दिया।उधर अश्वनी उर्फ जॉनी दादा के मरने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।
बिजनौर एसपी संजीव त्यागी ने कहा कि अश्वनी उर्फ जॉनी के पास से कुछ अवैध हथियार भी बरामद हुए है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उचित वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *