Saturday, May 18, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

चंद घंटों में ही दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच दो मुठभेड़

शारिक खान

मुज़फ्फरनगर

मुज़फ्फरनगर की पुलिस आजकल अपराधियों पर काल बनकर बरस रही है यही वजह है जो मुज़फ्फरनगर पुलिस प्रतिदिन किसी ना किसी मुठभेड़ में मुज़फ्फरनगर पुलिस बदमाश को धर दबोच लेती है। वही आज भी आप को बतादे जनपद में एक के बाद एक कुछ ही घंटो में दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच दो मुठभेड़ हुई है। जिसमे दो 15 15 हज़ार के ईनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए है।

पहली मुठभेड़ पुरकाजी थाना क्षेत्र में हुई , जिसमे पुलिस ने एक 15 हज़ार के ईनामी बदमाश शाहनजर को लगडा कर गिरफ्तार किया है । जबकि इसका एक साथी फैजान पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। जिसकी गिरफ़्तारी के लिए पूरे जनपद की पुलिस को अलर्ट कर दिया था।जिसके चलते चेकिंग के दौरान मात्र दो घंटे के बीच दूसरी मुठभेड़ में छपार थाना पुलिस ने 15 हज़ार के ईनामी फरार बदमाश फैजान को घायल कर गिरफ्तार कर लिया।

जबकि पकडे गए बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जिसके लिए पुलिस ने कॉम्बिंग अभियान भी चलाया मगर कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी ,पुलिस ने जहा घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो वही पकडे गए बदमाश से पुलिस ने एक चोरी की बाईक , एक तमंचा और बड़ी मात्रा में कारतूस भी बरामद किये है। पुलिस दुवारा बदमाशों के साथ मुठभेड़ के बाद बदमाशों को लगड़ा करके गिरफ्तार करने के बाद इस दौरान क्षेत्रीय ग्रामीणों ने इस सफलता के चलते सीओ सदर धनंजय सिंह कुशवाह को कांधे पर उठाकर जमकर नारे भी लगाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *