Monday, May 20, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

45 वर्षीय युवक की पीट पीटकर हत्या

Pankaj Kumar

शामली —- जनपद शामली में 45 वर्षीय युवक की पीट – पीटकर हत्या की वारदात सामने आई है जहां पर बाइक पर टोंट कसने को लेकर हुए विवाद में बाइक सवार युवक के साथ गली में मौजूद कुछ युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव में आये युवक के पिता को आरोपी युवकों ने मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव पावटी कला का है जहां पर मृतक नवाब ने कुछ दिन पहले नई बाइक खरीदी थी। मृतक के परिजनो का आरोप है कि बाइक को लेकर उसका लड़का कहीं पर गया हुआ था जैसे ही वह अपने घर पर लौटा तो घर की गली में मौजूद कुछ युवक उस पर टोट कसने लगे कि ज्यादा क्यों इतरा रहा है

किस्तों की बाइक पर बैठकर। हमें पता है यह बाइक तुम किस्तों पर लाए हो। इस बात पर नवाब के पुत्र शाहरुख ने कहा कि हमारा हिसाब बाईक को किस्तों पर लाने का था तो हम किस्तों पर लाए हैं इसमें तुम्हें क्या दिक्कत है। इतना कहते ही टोट कसने वाले युवक आग बबूला हो गए और शाहरुख के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का पता चलने के बाद शाहरुख के पिता घर से गली में दौड़े और बीच-बचाव किया तभी टोट कस रहे युवकों ने शाहरुख के पिता नवाब को भी पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटते रहे जब तक कि वह मर नहीं गया और उसे वहीं पर छोड़ कर आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। नवाब के परिजन उसे लेकर कैराना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पंचनामा भर कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *