Saturday, April 27, 2024
UTILITYVideosप्रमोशनब्लॉगराष्ट्रीयसमाचारहोम

वाणी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक, बैकलेस अवतार से ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर वाणी कपूर का ग्लैमरस लुक वायरल रहता है. एक बार फिर उनका बोल्ड लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वाणी कपूर इससे पहले भी बोल्ड अवतार से सनसनी मचा चुकी हैं लेकिन इस बार का उनका ये बेहद ग्लैमरस हैं.
वाणी कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो वाणी कपूर व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस में वाणी कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस बोल्ड लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस व्हाइट बैकलेस ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.
वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और फोटो वीडियो से भरा हुआ हैं. वाणी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम लाइव के द्वारा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसके अलावा वह अपने सोशल मीडिया  पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को जानकारी देती हैं.
वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1988 को दिल्ली में हुआ था. उनके पिता का दिल्ली में फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. वहीं उनकी मां मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करती हैं. वाणी कपूर की पढ़ाई दिल्ली से ही हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *