Wednesday, May 8, 2024
Videosट्रैंडिंग न्यूज़प्रमोशनवीडियोसमाचार

भगवान हनुमान और रावण के बीच महायुद्ध, दमदार ट्रेलर रिलीज

एनिमेटेड शो द लीजेंड ऑफ हनुमान के तीसरे सीजन का ट्रेलर जारी किया गया. इसमें भगवान हनुमान और रावण के बीच महायुद्ध देखने को मिलेगा. 2 मिनट 24 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक लड़ाई के बीच से होती है, जो यह दर्शाता है कि कैसे भगवान हनुमान और रावण के पास समान शक्ति है और केवल एक चीज जो उन्हें अलग करती है, वह है धार्मिकता.
इसमें दिखाया गया है कि जब भगवान हनुमान लंकेश से मुकाबला करते हैं तो उन्हें अपनी असली ताकत के बारे में पता चलता है. इसमें कुंभकर्ण को युद्ध के मैदान में उतरते हुए भी दिखाया गया है. शो के बारे में बात करते हुए, लंकेश की आवाज देने वाले शरद केलकर ने कहा, मैं हनुमान के पौराणिक कथाओं के बारे में सुनकर बड़ा हुआ हूं और अब रावण की कहानी का हिस्सा बनना अकल्पनीय रूप से अवास्तविक लगता है.
मेरे बचपन पर इसके प्रभाव ने इस अवसर को और भी खास बना दिया. एक बच्चे के रूप में, मैं हमेशा रावण की अहंकार भरी हंसी की नकल करता था. यह सभी दर्शकों का ध्यान खींच लेगी.उन्होंने आगे कहा, मैं डब के दौरान बार-बार हंसने का अभ्यास करता था, इतना कि मैं अपने आस-पास मौजूद क्रू को चौंकाता था.
मैं डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर दर्शकों के लिए इस नए सीजन में अच्छाई बनाम बुराई की इस रोमांचक कहानी को देखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि वे पौराणिक कथाओं के इस नए अध्याय को उजागर करते हैं. ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित और शरद देवराजन, जीवन जे. कांग और चारुवी अग्रवाल द्वारा निर्मित, द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन-3 12 जनवरी, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *