Saturday, April 27, 2024
Videosट्रैंडिंग न्यूज़बुक्सब्लॉगवीडियोहोम

रिपोर्ट सालार की आंधी में उड़ गई डंकी, दूसरे ही दिन घट गई शाहरुख खान की फिल्म की कमाई

शाहरुख खान स्टारर साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में गुरुवार को रिलीज हुई थी. फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली लेकिन दूसरे दिन यानी शुक्रवार को प्रभास की सालार ने सिनेमाघरों में दस्तक दी. सालार के आगे डंकी की बॉक्स ऑफिस पर बैंड बज गई और शाहरुख खान की इस फिल्म की दूसरे ही दिन कमाई घट गई. चलिए यहां जानते हैं डंकी ने रिलीज के दूसरे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?
शाहरुख खान की साल 2023 की शुरुआत में ‘पठान’ सुपर-डुपर हिट रही थी और फिर ‘जवान’ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी. अब किंग खान ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ‘डंकी’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं ‘डंकी’ को प्रभास की ‘सालार’ के साथ क्लैश करना पड़ा है. ‘सालार’ ने 95 करोड़ के कलेक्शन के साथ बंपर ओपनिंग की है और इसने आते ही ‘डंकी’ की कमाई की रफ्तार भी कम कर दी है. दरअसल ‘डंकी’ की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘डंकी’ ने रिलीज के दूसरे दिन 20 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ‘डंकी’ का दो दिन का कुल कलेक्शन अब 49.20 करोड़ रुपये हो गया है.
शाहरुख खान की ‘डंकी’ का जादू दुनियाभर मे छा गया है. इस फिल्म को ओवरसीज में जबरदस्त रिस्प़ॉन्स मिला है. वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ‘डंकी’ ने दुनिया भर में 58 करोड़ का कलेक्शन किया है. मेकर्स ने एक फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर ये जानकारी दी है.
बता दें कि ‘डंकी’ एक कॉमेडी ड्रामा है.फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों के साथ मिलकर लिखा है.
‘पठान’ और ‘जवान’ में बैक-टू-बैक एक्शन ब्लॉकबस्टर के बाद ‘डंकी’ 2023 में शाहरुख की तीसरी और आखिरी रिलीज है. ‘डंकी’ की पहले दिन की कमाई ‘पठान’ और ‘जवान’ दोनों से कम है. इन दनों फिल्मों ने अपने ओपनिंग डे पर क्रमश: ?57 करोड़ और ?75 करोड़ की कमाई की थी. दोनों फिल्मों ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ?1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *