Friday, May 3, 2024
देशप्रमोशनराष्ट्रीयसमाचार

स्पैम समझकर छोड़ दिया था ईमेल

वॉशिंगटन

अमेरिका के मिशिगन के एक व्यक्ति ने 4 लाख अमेरिकी डॉलर (लगभग 3,32,85,480 रुपये) की लॉटरी जीती है। इस शख्स के पास जब मेल आया तो उसने उसे स्पैम समझकर इग्नोर कर दिया। हालांकि जब यह मैसेज सच साबित हुआ तो वह खुशी से झूम उठा।
67 वर्षीय लकी शख्स ने कहा कि वह 11 अक्टूबर को हुई एक रैन्डम ड्राइंग में चुना गया, जिसके लिए उसे 416,322 अमेरिकी डॉलर रकम हासिल हुई। उसने बिग कैश खेलकर गिवअवे में एंट्री हासिल की थी। एक रिपेार्ट के अनुसार, मिशिगन का रहने वाला यह शख्‍स ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन था। उन्होंने कहा, “मैं बहुत सारे ऑनलाइन गेम खेलता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता था कि कुछ गेम खेलते समय मैं दूसरे के अकाउंट से अंक अर्जित कर रहा हूं। मैंने मिशिगन लॉटरी का एक ईमेल देखा जिसमें कहा गया था कि मैंने 416,322 डालर सेकंड चांस का पुरस्कार जीता है। मुझे लगा कि यह एक स्कैम ईमेल है क्योंकि मैंने कभी कोई टिकट नहीं खरीदा था।”
शख्स ने बताया, “जब मैंने मिशिगन लॉटरी को कॉल किया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं बिना जाने ही दूसरे के अकांउट से अंक कलेक्ट कर रहा था। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि यह सच है। इतना बड़ी लॉटरी जीतना एक पागलपन भरा एहसास है!” लेकिन जब अधिकारियों ने बताया कि सच में उन्होंने यह पुरस्‍कार जीता है तो उसे यकीन ही नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *