Thursday, May 2, 2024
उत्तराखंड

बीएसएम कॉलेज विवाद में मुकदमा दर्ज

रुड़की। बीएसएम इंटर कॉलेज में हुए विवाद के मामले में पुलिस ने शिक्षक की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। भारतीय ब्राह्मण समाज में चल रहे टकराव को लेकर बीएसएम इंटर कॉलेज में विवाद हो गया था। मामले में कॉलेज के शिक्षक डॉ. अनिल शर्मा ने गंगनहर पुलिस को तहरीर दी थी। बताया कि बीस जुलाई को वह 12 वीं के छात्रों से मासिक शुल्क ले रहे थे। एक कर्मचारी ने आकर कहा कि उन्हें प्रधानाचार्य ने बुलाया है। वह प्रधानाचार्य से मिलने कार्यालय में जा रहे थे तब रास्ते में रिटायर्ड बाबू कुलवीर सिंह पुंडीर ने रोक दिया। बाबू ने कहा कि वह बीएसएम कॉलेज के खिलाफ ब्राह्मण समाज के लोगों से कानूनी कार्रवाई करवा रहे हैं। जिसका खामियाजा जान देकर चुकानी होगा। उनका गला दबाया गया। गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी। वहां छात्र और अभिभावक भी एकत्र हो गए। कुछ लोगों ने उन्हें छुड़वाया।
आरोप है कि उसके बाद कुलवीर ने अपने मोबाइल से रजनीश शर्मा को वीडियो कॉल की। वह बीएमएस संस्थाओं के प्रबंधन से जुड़े हैं। आरोप है कि रजनीश शर्मा ने भी गाली गलौच कर धमकी दी। जाते हुए भी कुलवीर सिंह ने धमकी दी। पुलिस ने मामले में कुलवीर सिंह पुंडीर और रजनीश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
इंस्पेक्टर बीएल भारती ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इस विवाद में कॉलेज के प्रधानाचार्य की ओर से भी शिक्षक डॉ. अनिल शर्मा के खिलाफ तहरीर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *