Sunday, May 19, 2024
उत्तराखंड

श्रवण गोस्वामी किसान कांग्रेस कमेटी रुड़की के अध्यक्ष नियुक्त

रुडकी। जिला किसान कांग्रेस कमेटी रुड़की ग्रामीण हरिद्वार की ओर से कश्यप धर्मशाला रुड़की में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें किसान कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष चौ. सेठपाल परमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार निरंतर किसानों का शोषण कर रही है। किसानों की आय दुगनी करने का वादा एक जुमला साबित हुआ। सरकार की ओर से फसल के दामों में किसी भी तरह की बढ़ोतरी नहीं की गई है। जबकि यूरिया, खाद, पेस्टीसाइड दवाओं, डीजल और बिजली के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।
परमार ने कहा की भाजपा सरकार किसान विरोधी है। इसी दौरान उन्होंने श्रवण गिरी गोस्वामी को किसान कांग्रेस कमेटी रुड़की का महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया गया। श्रवण गिरी गोस्वामी ने कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ मिल जुलकर किसान कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे। किसानों के हक और हकूक की लड़ाई को जमीनी स्तर से लड़ने का काम किया जाएगा और किसानों का किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे।
बैठक में पूर्व सांसद राजेंद्र बाड़ी, पूर्व चेयरमैन दिनेश कौशिक, पूर्व महानगर अध्यक्ष कलीम खान, दिनेश सुंद्रियाल, बिट्टू शर्मा, विशाल शर्मा, भूषण त्यागी, कृष्ण गोपाल शर्मा, उम्मेद गाजी, कमलेश कुमार, दीपक चौहान, मकसूद हसन, रिजवान अहमद, भूरा भाई, जसविंदर सिंह, यूनुस अंसारी, विजय शर्मा, मुर्सलीन उर्फ मोनू, मोहन बिष्ट, कुलदीप धीमान, हरीश परमार, सचिन सोनकर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *