Tuesday, May 21, 2024
होम

रिलीज हो गयी यामिनी सिंह की फिल्म प्रयागराज

भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और अभिनेत्री यामिनी सिंह की फिल्म प्रयागराज रिलीज हो गयी है।
फिल्म प्रयागराज के निर्माता इंद्र प्रकाश आर यादव ने बताया कि प्रयागराज एक शानदार फिल्म है जिसका निर्माण हमने बिग स्केल पर और बड़े बजट के साथ किया है। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू की भूमिका बेहद अहम है। फिल्म सामाजिक और धार्मिक आस्था से जुड़ी हुई कहानी पर आधारित है।
फिल्म को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि प्रयागराज बेहद रोमांचक फिल्म है। इसमें मैंने अलग तरह का किरदार निभाया है। उम्मीद है यह दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुझे आज तक दर्शकों से प्यार मिला है। मेरी इस फिल्म को ही उससे ज्यादा प्यार और आशीर्वाद मिलेगा। यह मेरा अपने भोजपुरी के दर्शकों पर अटूट विश्वास है। वहीं फिल्म के कथा पटकथा लेखक और निर्देशक चंदन उपाध्याय ने बताया कि इस फिल्म को बनाने में पूरी टीम ने काफी मेहनत की है और उसकी मेंकिंग में निर्माता इंद्र प्रकाश आर यादव का अभूतपूर्व सहयोग मिला है जिसके बाद हम लोग एक सुंदर सी फिल्म लेकर 14 अप्रैल को आ पाए।
गौरतलब है कि फिल्म प्रयागराज में अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह ,देव सिंह की अहम भूमिका है।फिल्म के सह निर्माता बालकिशन हजारीलाल कुमावत और प्यारे लाल कुशवाहा हैं। फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है। गीतकार प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, आजाद सिंह और यादव राज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *