Sunday, May 5, 2024
उत्तर प्रदेश

यूपी में नहीं बचेगा कोई अपराधी, चुन-चुनकर दिलाई जाएगी सजा

लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अभियुक्त अतीक अहमद को प्रयागराज की अदालत में पेश करने के लिए पुलिस की टीम साबरमती जेल पहुंच गई है। कुछ ही देर में माफिया को साबरमती से प्रयागराज लाया जा जाएगा। इसी के साथ यूपी में एक बार फिर माहौल गर्म हो गया है।
योगी सरकार में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज वापस लाने पर कहा- ष्माननीय न्यायालय का जो भी आदेश है हम उसका अनुपालन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश राज्य में अपराधी बच नहीं पाएंगे। जितने भी मामले हैं उनपर हमारी पुलिस कड़ी पैरवी कर रही है। एक-एक अपराधी को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा दिलाना हमारा लक्ष्य है।
प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-जो अपराध करेगा थ्प्त् उसी के लिए है, कड़ी से कड़ी सजा कानून के शिकंजे में लाकर दिलाई जाएगी। कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो, उसकी ताकत कानून के सामने छोटी पड़ जाएगी।
उमेश पाल के अपहरण के मुकदमे में 28 मार्च को अतीक अहमद को प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी। सजा सुनाए जाने के बाद अतीक अहमद को वापस साबरमती जेल में पहुंचा दिया गया था।
इसके बाद धूमनगंज थाने की पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अदालत से अतीक अहमद और अशरफ का बी वारंट हासिल किया था जिसे जेल में तामील कराया गया। अब इन दोनों को बरेली और साबरमती जेल से लाया जाएगा। आज पुलिस टीम साबरमती जेल से अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *