Thursday, May 2, 2024
देशदिल्ली

सेल्फी के लिए अक्षय कुमार और इमरान हाशमी में जबरदस्त भिड़ंत

इंडस्ट्री के फिटेस्ट और हार्ड वर्किंग एक्टर माने जाने वाले अक्षय कुमार एक धमाकेदार फिल्म के साथ अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म श्सेल्फीश् रिलीज होगी। फिल्म को लेकर जब से अनाउंसमेंट हुई, तभी से फैंस के बीच दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार था। उनका यह इंतजार फरवरी को खत्म होगा, जब फिल्म रिलीज होगी। बहरहाल, सेल्फी से अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। साल 2022 में अक्षय कुमार एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में लेकर हाजिर हुए। उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर पाईं, तो कुछ बुरी तरह पिट गई। अब अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म श्सेल्फीश् लेकर हाजिर हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर देखने में ही काफी धमाकेदार लग रहा है।
फिल्म के फर्स्ट लुक पर अक्षय कुमार ने कैप्शन दिया, फैंस ही स्टार को बनाते हैं, फैंस ही स्टार को तोड़ भी सकते है। जानें क्या होता है जब एक फैन अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है। रुैमसपिमम सिनेमाघरों में 24 फरवरी को।श् पोस्टर में अक्षय कुमार रंग बिरंगी शर्ट में और इमरान हाशमी पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक दूसरे को गुस्से से घूर रहे हैं। बैकग्राउंड में अक्षय कुमार के पोस्टर लहरा रहे हैं।
सेल्फी राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म है। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स, गुड फिल्म्स और सुकुमार पृथ्वीराज की प्रोडक्शन कंपनी ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म स्टार और फैन के बीच की थीम के आधार पर बनी है। फिल्म का लुक देखने और थीम जानने के बाद लोगों को शाह रुख खान की श्फैनश् की याद आ गई। एक यूजर ने ट्वीट किया, श्हर लड़ाई के पीछे जरूरी नहीं कि कोई कारण हो। कुछ का सिर्फ ईगो होता है। रुैमसपिमम को 24 फरवरी, 2023 के दिन सिनेमाघरों में लाने की बहुत खुशी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *