Saturday, May 18, 2024
समाचारराष्ट्रीय

कैटरीना ने पीसी के साथ डांस सीखने के दिन याद किये

कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं। कैटरीना ने पुराने दिनों की बात करते हुए बताया कि एक ही गुरु से मैंने और प्रियंका ने डांस सीखा हैं। प्रियंका की तारीफ करते हुए कैटरीना ने एक इंटरव्यू में मजेदार खुलासा करते हुए कहा कि प्रियंका के डांस से जहां गुरु जी मंत्रमुग्ध हो जाते थे और मुझसे कहते थे कि ‘ठीक है बेटा’।
कैटरीना कैफ ने बताया कि जब मैं और प्रियंका एक साथ, एक ही गुरु जी से डांस सीखते थे तो सही-सही स्टेप्स करते हुए अपने शानदार डांस से प्रियंका गुरूजी को खुश कर दिया करती थी, जबकि मैं शर्माती ही रह जाती थी।
कैटरीना कैफ ने कहा कि ‘आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा वाकई मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानती हूं। मैं और पीसी एक ही गुरुजी से डांस सीखने जाते थे। कथक सीखते थे, मैं आपको बताती हूं कि क्या हुआ था, पीसी मुझसे थोड़ी ही सीनियर हैं। जब क्लास में आते हैं तो घुंघरूं बांधते थे और हम सब कोने में खड़े रहते थे, फिर एक-एक कर गुरुजी सबको सेंटर में डांस करने के लिए बुलाते थे। एक छोटा सा कमरा था, एसी नहीं बल्कि सिर्फ एक फैन था और हम सलवार कमीज में थे। प्रियंका अपने डांस से आग लगा देती थीं और गुरुजी वाह-वाह कर उठते थे। कैटरीना कहती है ‘और जब मेरी बारी आती तो मैं शर्माते हुए सिर हिलाते हुए ‘ओके’ वाले अंदाज में आती। जब कुछ स्टेप्स ही करती तो गुरुजी कहते कि ‘चल, कोई नहीं बेटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *