Friday, May 10, 2024
खेलकूद

पंजाब में नहर में कार गिरने से पांच की मौत

चंडीगढ़। लुधियाना के पायल नगर के नजदीक देर रात बड़ा हादसा हुआ। नहर में एक कार गिर जाने से 5 लोगों की मौत हो गई। एक अन्य बुरी तरह से घायल है। पुलिस की प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी। हालांकि विस्तृत जांच के बाद ही इस बारे में आगे कुछ पुष्ट तौर पर कहा जा सकेगा।
जानकारी के मुताबिक, हादसा सोमवार रात 11.30 बजे के करीब हुआ। फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर छह लोग जा रहे थे। जब वो पायल के नजदीक गांव झंमट पुल पर पहुंचे, तभी उनकी कार नहर में गिर गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को नहर से निकवाया। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिली है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान जतिन्दर सिंह (40) पुत्र भगवंत सिंह, जगतार सिंह (45) पुत्र बावा सिंह, जग्गा सिंह (35) पुत्र भजन सिंह, कुलदीप सिंह (45) पुत्र करनैल सिंह निवासी और जगदीप सिंह (35) पुत्र गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। कार में सवार संदीप सिंह पुत्र मेवा सिंह निवासी नंगला इस हादसे में बच गए हैं। वह नहर में तैरकर बाहर आने में कामयाब रहे।
उधर, अबोहर में एक तेल टैंकर ने तीन बाइक सवारों को कुचल दिया, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा मंगलवार सुबह हुआ। बताया जा रहा है कि तेल टैंकर का चालक बाइक सवारों को ओवरटेक कर रहा था, तभी सामने से एक वाहन के आ जाने के कारण टैंकर का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक सवारों से जा टकराया। मृतकों में मां-बेटा और उनका एक रिश्तेदार शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *