Friday, May 17, 2024
प्रदेश की खबरेंसमाचारहोम

सबसे महंगी सेलिब्स आलिया भट्ट

साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट आ चुकी है। इस रिपोर्ट में डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में टॉप 10 में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और पादुकोण जैसे इंडियन सेलेब्स शामिल हैं। डफ एंड फेल्प्स ने इस लिस्ट को ‘सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी, 2021 के 7वें वर्जन में ‘डिजिटल एक्सेलेरेशन 2.0’ टाइटल से जारी किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं। उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन आंकी गई है।
डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट साल 2021 में सबसे महंगी महिला सेलिब्रिटी के रूप में उभरी। 68.1 मिलियन डॉलर की वैल्यूएशन के साथ, आलिया भट्ट चौथे स्थान पर हैं और वह इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में टॉप पर हैं। आलिया पिछली लिस्ट की तुलना में दो रैंक ऊपर उठीं हैं। आलिया बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस हैं और कई ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।
वहीं, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के बाद रणवीर सिंह टॉप वैल्यूएशन वाले एक्टर बने हैं। विराट कोहली इस लिस्ट 185.7 मिलियन डॉलर इक्विटी के साथ इस लिस्ट में टॉप पर हैं। जबकि रणवीर सिंह ने 158.7 मिलियन डॉलर के साथ दूसरे नंबर पर हैं। बॉलीवुड में इंडस्ट्री में वह पहले नंबर पर है। हालांकि विराट की वैल्यूएशन पिछली लिस्ट के मुकाबले कम है। रणवीर सिंह का एक रैंक बढ़ा है। अक्षय कुमार की वैल्यूएशन घटी है। वह 139.6 वैल्यूएशन के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *