Monday, May 20, 2024
ब्लॉगपरिचय

भाभीजी घर पर है’ में नई ‘गोरी मेम’ बनेगी फ्लोरा सैनी

 

छोटे पर्दे का बेहद लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं ‘एक बार फिर चर्चा में आ गया है। कुछ साल पहले इस शो में शिल्पा शिंदे ने अच्छा प्रदर्शन किया था। सौम्या टंडन भी कोरोना वायरस महामारी के बाद शो से बाहर हो गईं। इसके बाद शो में जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की एंट्री हुई थी . इस शो में वह ‘गोरी मेम’ यानी ‘अनीता भाभी’ का किरदार निभा रही हैं. नेहा से पहले यह रोल एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने कई सालों तक निभाया था। लेकिन, अब यह बात सामने आई है कि नेहा पेंडसे ने भी ‘भाभी जी घर पर हैं’ से अच्छा काम किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा पेंडसे के जल्द ही शो छोडऩे की अफवाह उड़ी थी. दूसरी ओर, यह बताया गया कि निर्माताओं ने एक नई ‘अनीता भाभी’ की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अब खबर है कि नई अनीता भाभी की क्रिएटर्स की तलाश खत्म हो गई है। ऐसे में भतीजी घर पर हैं इस शो में गोरी मेम की जगह कौन सी खूबसूरती लेगी? ये जानने के लिए फैंस भी बेताब हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी अब शो में अनीता भाभी के रोल में नजर आएंगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने ‘अनीता भाभी’ के रोल के लिए फ्लोरा सैनी से संपर्क किया है। और अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो फ्लोरा अब दर्शकों का मनोरंजन करते हुए एक नए सुनहरे बालों वाली मीम के रूप में नजर आएंगी। दरअसल सौम्या टंडन के शो छोडऩे के बाद निर्माताओं ने फ्लोरा सैनी को रोल ऑफर किया था। लेकिन फिर उन्होंने इस भूमिका को निभाने से इनकार कर दिया।उसके बाद, भूमिका नेहा पेंडसे पर गिर गई।

निर्माताओं ने अभी तक फ्लोरा सैनी के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। क्योंकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। फ्लोरा सैनी ने कई सीरीज समेत कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। जिसमें दबंग 2, स्त्री और बेगम जान जैसी फिल्में शामिल हैं। इसमें फ्लोरा अहम भूमिका निभाती नजर आईं।

नेहा पेंडसे ने शो के लिए एक साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। अब जबकि उसका अनुबंध खत्म हो रहा है, नेहा जा रही है। बिजी शेड्यूल की वजह से नेहा की तबीयत खराब बताई जा रही है। इसलिए उन्होंने शो छोडऩे का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *