Monday, April 29, 2024
उत्तराखंड

चमनलाल महाविद्यालय में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर ली गई शपथ

 

हरिद्वार।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर चमन लाल महाविद्यालय लंढौरा हरिद्वार के प्रबंधन,प्राचार्य,शिक्षक -शिक्षिकाओं,कर्मचारियों और छात्र छात्राओं ने मतदान की शपथ ग्रहण की।कोविड प्रोटोकॉल के देखते हुए मतदाता शपथ ग्रहण कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया गया।सभी ने वर्चुअल कार्यक्रम में मतदान करने की शपथ ग्रहण की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रबंध समिति के अध्यक्ष रामकुमार शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र के महायज्ञ में सभी को अपने मतदान रूपी आहुति देनी चाहिए।मतदान कर हम अगले 5 साल के लिए अपने प्रतिनिधि का चुनाव करते हैं, ऐसे में हमें अपना प्रतिनिधि चुनते समय लोभ,जातिगत भावनाओं और अन्य किसी भी प्रलोभन में नहीं आना चाहिए।

प्रबंध समिति के सचिव अरुण हरित ने कहा कि सभी प्रदेशवासियों को अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए ताकि हम अपनी पसंद का जनप्रतिनिधि चुन सकें।

प्रबंध समिति के कोषाध्यक्ष अतुल हरित ने कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व पर पर्व को सफल बनाने में सभी का योगदान जरूरी है।अधिक से अधिक लोगों तक मतदान जागरूकता का संदेश पहुंचाया जाना चाहिए।

प्राचार्य डॉ सुशील उपाध्याय ने महाविद्यालय परिवार के सभी सदस्यों को मतदान के दिन पोलिंग बूथ पर जाकर अपना मत देने की अपील की।उन्होंने कहा कि मतदान के साथ ही सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

कार्यक्रम संयोजक डॉ दीपा अग्रवाल ने सभी का आभार जताया और छात्र छात्राओं से अपने घर -परिवार आस -पड़ोस में भी मतदान जागरूकता का संदेश देने की अपील की।

इस अवसर पर डा. ऋचा चौहान, डॉ.मोहम्मद इरफान, दिनेश त्यागी डॉ हिमांशु,डॉ अनीता शर्मा, नवीन कुमार, डॉ कुलदीप, सागर चौधरी, शिखर विशनोई, सुमित कौशिक, निशीथ कुमार, सतीश कुमार, अर्पित कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *